Jio Bharat B2 launch soon

 


Jio भारत B2 जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। हालाँकि कंपनी ने हैंडसेट की पुष्टि नहीं की है, लेकिन कथित तौर पर फोन को एक सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। कथित फीचर फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। उपनाम को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं. उम्मीद है कि यह Jio भारत B1 के अपग्रेड के साथ आएगा, जिसका पिछले साल अक्टूबर में अनावरण किया गया था। पुराना मॉडल 4जी कनेक्टिविटी और प्री-इंस्टॉल्ड यूपीआई पेमेंट फीचर के साथ आता है। फोन कई भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं को सपोर्ट करता है और दो रंग विकल्पों में पेश किया गया है।


लिस्टिंग से इस हैंडसेट के बारे में कोई विवरण नहीं मिलता है, और यह मॉडल के लिए किसी उपनाम का संकेत नहीं देता है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फोन को Jio भारत B2 के रूप में पेश किया जा सकता है, जिसमें अधिक स्पेसिफिकेशन और अपेक्षित फीचर्स होंगे, जिनका खुलासा कंपनी भविष्य में कर सकती है।


विशेष रूप से, Jio भारत B1 2.4-इंच QVGA आयताकार डिस्प्ले और थ्रेडएक्स RTOS के साथ आता है। यह 50 एमबी रैम, ब्लूटूथ, 4जी, वाई-फाई और यूएसबी कनेक्टिविटी विकल्पों से लैस है और इसमें एक नैनो सिम कार्ड रखा जा सकता है।


Jio भारत B1 में 2,000mAh की बैटरी है और कंपनी का दावा है कि यह 343 घंटे तक की स्टैंडबाय बैटरी लाइफ दे सकती है। यह एक अनिर्दिष्ट रियर कैमरा यूनिट के साथ भी आता है। मनोरंजन के लिए फोन में JioCinema और JioSaavn पहले से इंस्टॉल है, जबकि JioPay उपयोगकर्ताओं को UPI लेनदेन करने की अनुमति देता है।

Post a Comment

0 Comments