Vu मास्टरपीस ग्लो क्यूएलईडी टीवी के लॉन्च


 इस साल मार्च में मास्टरपीस ग्लो क्यूएलईडी टीवी के लॉन्च के बाद, वू ने आगामी दिवाली सीजन के लिए बजट सेगमेंट को लेने का फैसला किया है। कंपनी ने ग्लो एलईडी टीवी सीरीज के तहत तीन नए टीवी की घोषणा की है। Vu Xiaomi और Realme को टक्कर देने के लिए तैयार है।


ग्लो एलईडी टीवी सीरीज़ ग्लो क्यूएलईडी टीवी सीरीज़ का थोड़ा टोन्ड डाउन वेरिएंट है। 50, 55, और 65-इंच स्क्रीन के तीन आकारों में लॉन्च किया गया और 4के रिज़ॉल्यूशन के साथ, ग्लो एलईडी टीवी श्रृंखला गुणवत्ता, नवाचार, डिजाइन, प्रौद्योगिकी, सॉफ्टवेयर, हार्डवेयर और विलासिता के मिश्रण के रूप में बनाई गई है।


ग्लो एलईडी टीवी 94 प्रतिशत कलर सरगम, 400 निट्स ब्राइटनेस, एंबियंट लाइट सेंसर और एचडीआर10 और डॉल्बी विजन के लिए सपोर्ट देते हैं।


सबसे बड़ी बात यह है कि Vu के ये नए टीवी घर के एक हिस्से को तुरंत रोशन कर सकते हैं और आपको एक डीजे में बदल सकते हैं। इसमें बिल्ट-इन सबवूफर है। चार डाउन-फायरिंग स्पीकर हैं जो बड़े पैमाने पर 104W ध्वनि आउटपुट के लिए मिलकर काम करते हैं। इंटर्नल के लिए, Vu ने Glo LED सीरीज़ को अपने Glo AI प्रोसेसर और एक डुअल-कोर GPU से लैस किया है। बोर्ड पर 2GB रैम और 16GB स्टोरेज है।


इसके अलावा, वीयू जीएलओ एलईडी टीवी में दूर-क्षेत्र के माइक्रोफोन हैं जो उपयोगकर्ताओं को वॉयस कमांड के माध्यम से टीवी को नियंत्रित करने में सक्षम बनाते हैं। उन्नत क्रिकेट मोड और सिनेमा मोड (जो क्रिस्टोफर नोलन जैसे लोगों के निर्देशकों द्वारा समर्थित है) जैसी अन्य विशेषताएं हैं।


बेस 50-इंच वेरिएंट की कीमत 33,999 रुपये है, जबकि 55-इंच और 65-इंच मॉडल की रिटेल कीमत क्रमशः 38,999 रुपये और 57,999 रुपये है (ऑफर पर सभी विभिन्न छूटों के बाद)। हमेशा की तरह Vu के साथ डील होती है, ये टीवी फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।


Vu वर्तमान में Vu प्रीमियम टीवी को ₹26,999 (छूट के बाद) पर बेचता है, लेकिन Glo LED सीरीज़ के इसे बदलने और Vu के बजट किंग बनने की उम्मीद है।


Vu ने यह भी घोषणा की कि वह कुछ महीनों के भीतर मध्य पूर्व में अपने टेलीविजन की बिक्री शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Post a Comment

0 Comments